युवती पर कार सवार युवकों ने चलाई गोली

युवती पर कार सवार युवकों ने चलाई गोली

रोहतक
हरियाणा के रोहतक शुक्रवार की रात रोहतक से पिता और भाई के साथ अपने घर खिड़वाली गांव जा रही नगर निगम के सफाई कर्मचारी की बेटी को कार सवार युवकों ने गोली मार दी। वारदात गांव से पहले ड्रेन नंबर आठ के किनारे पटरी पर बैठे युवकों ने अंजाम दी। देररात तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी।

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे सूचना मिली कि पीजीआई में खिड़वाली गांव की 17 वर्षीय युवती को दाखिल कराया गया है, जिसके पैर में गोली लगी हुई है। थाने से एएसआई ओम सिंह पीजीआई पहुंचे। प्रारंभिक पूछताछ में युवती के पिता हंसराज ने बताया कि वह नगर निगम में सफाई कर्मचारी है।

शुक्रवार को ड्यूटी के बाद घर जाने में देरी हो गई। बेटे सरन ने कहा कि वह लेने के लिए रोहतक आ जाता है। वह और बेटी मुस्कान बाइक पर रोहतक आ गए। तीनों बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। रास्ते में ड्रेन नंबर आठ की पटरी पर एक इको कार खड़ी थी।

वहीं, पास बैठे युवक ने गोली चला दी। गोली पीछे बैठी युवती के पैर में लग गई। उनको घर जाकर गोली लगने का पता चला। तत्काल उसे पीजीआई में दाखिल कराया गया। थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही वारदात से पर्दा उठ सकेगा।

Related posts